spot_img

Deoghar: एक बच्चे के बाप पर नाबालिग को भगा ले जाने का आरोप, खोजबीन में जुटी पुलिस

जिले के सारठ थाना में एक नाबालिग की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई गयी है। मामला थाना क्षेत्र के फूलचुवां गांव की है।

Deoghar: जिले के सारठ थाना में एक नाबालिग की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई गयी है। मामला थाना क्षेत्र के फूलचुवां गांव की है। जहां एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को गलत नियत से एक बच्चे के पिता द्वारा भगा ले जाने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर नाबालिग के पिता ने थाने में लिखित शिकायत कर बच्ची की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

पिता द्वारा दिए आवेदन में जिक्र है कि बीते सोमवार की दोपहर तीन बजे के करीब उनकी बेटी अचानक घर से कहीं गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई। खोजबीन के दौरान जोरिया में नहा रही कुछ महिलाओं द्वारा परिजनों को बताया गया कि उनकी पुत्री गांव के ही एक लड़के के साथ सारठ की तरफ जा रही थी। जबकि कुछ अन्य लोगों ने बताया कि बच्ची जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के दक्षिणीडीह गांव निवासी भरत मिर्धा का 25 वर्षीय पुत्र फागों मिर्धा के साथ सारठ की तरफ निकली है। वहीं बताया गया कि आरोपी लड़का और नाबालिग लड़की दोनो दो समुदाय से आते हैं। वहीं आरोपी फागों मिर्धा पहले से शादी-शुदा भी है और उनका एक पुत्र भी है। बावजूद वो एक नाबालिग लड़की को भगा ले गया है।

जानकारी मिलने के बाद लड़की के परिजनों ने सारठ समेत मधुपुर तक काफी खोजबीन भी किया। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद परेशान परिजनों ने थाने में आवेदन देकर लड़की को गलत नियत से बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है और नबालिग की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है ।

लड़की के परिजनों ने यह भी बताया कि बीते पांच मार्च को युवक फूलचुवां अपने रिश्तेदार के घर एक शादी समारोह में भी शामिल होने आया था, जहां उनकी लड़की भी मौजूद थी और उसी दौरान दोनों की मुलाकात होने की संभावना जताई जा रही है। इधर घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि जल्द ही नबालिग और आरोपी युवक को बरामद कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!