spot_img
spot_img

Giridih: 9 मार्च से आंदोलन करेंगे पुलिस मेंस एसोसिएशन

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के गिरिडीह शाखा ने निर्णय लिया है कि ड्यूटी के दौरान नौ से 11 मार्च तक वह काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन करेंगे।

Giridih: झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के गिरिडीह शाखा (Giridih Branch of Jharkhand Police Mains Association) ने निर्णय लिया है कि ड्यूटी के दौरान नौ से 11 मार्च तक वह काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन करेंगे। यह जानकारी एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि 19 सूत्री मांगों को लेकर एसोसिएशन ने चरणबद्ध आंदोलन करने का निर्णय लिया है। एसोसिशन के गिरिडीह शाखा की बैठक में 19 सूत्री मांगों के समर्थन में नौ से 11 मार्च तक काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन ड्यूटी करने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने बताया कि उनकी मांगों के प्रति सरकार और प्राधिकार उदासीन है। इस कारण जवान आंदोलन को विवश हैं। प्राधिकार के अनदेखी करने और वार्ता सफल नहीं होने पर आरक्षी, हवलदार अपने-अपने स्वजनों के साथ काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे। साथ ही चौक-चौराहों पर प्रदर्शन करेंगे।

काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन करने वाले जवानों और परिजनों द्वारा किसी भी आम व्यक्ति को परेशान करना मकसद नही है। लिहाजा, एसोसिशन ने निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि आठ मार्च तक सरकार से वार्ता का इंतजार रहेगा। इसके बाद नौ से 11 मार्च तक गिरिडीह सहित पूरे राज्य में बिल्ला लगाकर प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!