spot_img

Jharkhand: स्कूल में भूत-प्रेत होने की फैली अफवाह, बच्चों में मची भगदड़

धनबाद स्थित अभय सुंदरी गर्ल्स हाई स्कूल में गुरुवार को भूत-प्रेत की अफवाह पर पढ़ने आए बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। भूत की बात सुन बच्चे क्लास छोड़कर बाहर की तरफ भागने लगे।

Dhanbad: धनबाद स्थित अभय सुंदरी गर्ल्स हाई स्कूल में गुरुवार को भूत-प्रेत की अफवाह (Rumors of ghosts) पर पढ़ने आए बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। भूत की बात सुन बच्चे क्लास छोड़कर बाहर की तरफ भागने लगे। इस घटना से स्कूल प्रबंधन भी परेशान हो उठा। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जानकारी लेने स्कूल पहुंची।

स्कूल की एक छात्रा ने बताया कि सभी बच्चें अपनी कक्षा में पढ़ाई कर रहे थे, तभी सब को मार दूंगा इस तरह की जोर-जोर से अजीब सी आवाज आने लगी। आवाज सुनकर बच्चे सहम गए। शिक्षक यह जानने के लिए कक्षा से बाहर निकली तभी क्लासरूम का दरवाजा खुद ब खुद बंद हो गया। इसके बाद सभी छात्राएं डर से क्लासरूम से निकल बाहर मैदान की तरफ भागीं।

स्कूल की शिक्षिका ने बताया कि कक्षा चार नम्बर के नीचे अनाथ बच्चों की कक्षा चल रही थी। उन्होंने अंदेशा जताया कि बच्चें आपस मे झगड़ पड़े जिसकी आवाज ऊपर के क्लास रूम तक पहुँची और बच्चे डर गए। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। डरी सहमी एक बच्ची को उनके अभिभावक को बुलाकर घर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!