spot_img

Jamtara: बराकर नदी से 8 शव बरामद, 4 दिनों से जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

जामताड़ा जिले के बराकर नदी में गुरुवार की शाम हुए नाव हादसे के चौथे दिन रविवार देर शाम तक कुल 7 शव बरामद किया गए।

Jamtara: जामताड़ा जिले के बराकर नदी में गुरुवार की शाम हुए नाव हादसे के चौथे दिन रविवार देर शाम तक कुल 7 शव बरामद किया गए। पिछले चार दिनों से NDRF और ग्रामीणों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। शनिवार को भी एक महिला का शव मिला था। इस तरह अब तक कुल 8 लोगों की लाशें नदी से निकाली जा चुकी हैं।

नदी से निकाली गयी लाशों की पहचान पंजनिया गांव के विनोद मोहाली, मेंझिया मोमिनपाड़ा निवासी अबुल अंसारी, पत्नी जुबेदा बीबी, बेटी गुलफसा खातून, बेटा अशरफ अंसारी, कर्माटांड प्रखंड के नवाडीह पंचायत के पहरूडीह निवासी तनवीर आलम और श्यामपुर निवासी रशीद अंसारी की रिश्तेदार हलीमा खातून के रूप में हुई है। वहीं, शनिवार को सहेला खातून का शव मिला था।

नदी के घाट पर लोगों की भारी भीड़ जमा है। जिला प्रशासन की ओर से नदी में डूबे लोगों को खोजने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। लापता लोगों को ढूंढने के लिए लगभग 4 किलोमीटर रेडियस में मैपिंग कर अलग-अलग टीमों को लगाया गया है। प्रशासन एवं पुलिस को भीड़ नियंत्रित करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी हो कि बराकर नदी में बरबेंदिया- वीरगांव घाट पर गुरुवार की देर शाम नाव हादसे में कई लोगों के लापता हो गए। बताया जा रहा है कि नाव में 16 लोग सवार थे। हालांकि वास्तविक संख्या को लेकर अब तक अलग-अलग दावे हो रहे हैं। अब तक नदी से कई मोटरसाइकिलें, साइकिलें, पर्स व चप्पलें निकाली गई गई हैं। बचाव कार्य में लगी टीम ने हादसे का शिकार हुई नाव को भी खोज निकाला है। अब भी कई लोगों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। दुर्घटना के दिन 4 लोगों को जिंदा निकाला गया था। अब तक कुल 8 शव मिले हैं। इस तरह कुल 12 लोगों का पता चल चुका है।

Also Read:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!