spot_img

Dumka: ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल के क्लर्क दीप कुमार श्रीवास्तव की हत्या! सड़क पर मिला शव 

ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल (Rural Development Department Special Division) में कार्यरत दीप कुमार श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई है वह विभाग में लिपिक (Cleark) के पद पर कार्यरत थे

Dumka: ग्रामीण विकास विभाग विशेष प्रमंडल (Rural Development Department Special Division) में कार्यरत दीप कुमार श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई है वह विभाग में लिपिक (Cleark) के पद पर कार्यरत थे। घटना नगर थाना के शिव मन्दिर रोड की है ।  दीप का शव जिस घर मे वह रहता था उसी के सामने सड़क के किनारे मिला है. उसके सर और चेहरे पर काफी खून बिखरा हुआ है। 

यह वही विभाग है जहां पिछले 3 माह पहले एक करोड़ 42 लाख रुपये का घपला हुआ था । रुपए संवेदक के खाते में नहीं भेज कर दूसरे खाते में भेज दिया गया था । इस मामले में विभाग के के कैशियर पंकज कुमार वर्मा सहित एक कंप्यूटर ऑपरेटर जेल में है ।

मौके पर दुमका नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार मौके पर पहुंच गए हैं और जांच कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि मृतक 2 साल से दुमका में कार्यरत था । वह मूल रूप से रांची के रातू रोड का रहने वाला था । पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ विशेष कहा जा सकता है । उसके मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है कि कल शाम से हुआ इसके संपर्क में था.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!