spot_img
spot_img

RPN Singh ने Godda Lok Sabha से मेरा टिकट कटवाया था: फुरकान अंसारी

गोड्डा के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फुरकान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने उनका लोकसभा का टिकट काटा था। वह उन्हें नहीं छोड़ने वाले हैं।

Ranchi: गोड्डा के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फुरकान अंसारी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह ने उनका लोकसभा का टिकट काटा था। वह उन्हें नहीं छोड़ने वाले हैं।

रविवार को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह उसे कैसे छोड़ दें, उसने मेरा लोकसभा का टिकट काटा है। उत्तर प्रदेश के पड़ौराना में उनके भी लोग (अल्पसंख्यक वोटरों पर इशारा) भी है। वहां जाकर आरपीएन से कहूंगा कि झारखंड को उसने जैसा लूटा है, वह वापस करें, नहीं तो उनके लोग वोट नहीं देंगे।

इस दौरान कांग्रेस कोटे के मंत्रियों के बदलाव को लेकर उन्होंने और उनके बेटे जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने अपनी बातों को रखा।

उन्होंने कहा कि आरपीएन को तो कार्यकर्ता बाद में जानते थे। मैं तो उन्हें 2004 से जान रहा हूं, जब उन्होंने विधानसभा का टिकट बेचा था। उस दौरान वे प्रदेश के प्रभारी थे। हालांकि, बाद में उन्हें पद से हटाया गया, पर सीधे-साधे राहुल गांधी को झूठ बोलकर दोबारा प्रभारी का पद ले लिया। आरपीएन से तो सीधी लड़ाई उनकी होती थी। एक बार तो कहा था कि उनका बस चले, तो वे आरपीएन को ब्लॉक का प्रेसिडेंट तक नहीं बनने देंगे। अभी भी उनकी लड़ाई खत्म नहीं हुई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!