spot_img

Deoghar: जब्त स्कोर्पियो में हथियार का कहाँ होना था इस्तेमाल?, पुलिस के लिए सरदर्द बना सड़क हादसा।

देवघर के रंगा मोड़ स्थित पेश आए सड़क हादसे के बाद पुलिस ने भले ही भड़की भीड पर काबू पा लिया हो लेकिन, मौके से जब्त स्कोर्पियो गाड़ी में हथियार मिलने से खाकी की परेशानी बढ़ गई है।

Deoghar: देवघर के रंगा मोड़ स्थित पेश आए सड़क हादसे के बाद पुलिस ने भले ही भड़की भीड पर काबू पा लिया हो लेकिन, मौके से जब्त स्कोर्पियो गाड़ी में हथियार मिलने से खाकी की परेशानी बढ़ गई है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फिलहाल जांच में जुटे हैं और जब्त स्कोर्पियो के मालिक की तलाश में तमाम ताकत झोंक रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ, शहर में पिछले महीनों से जो एक ट्रेंड सामने आ रहे हैं वह बेहद खतरनाक सरीखे साबित हो रहे हैं। काले टिंटेड ग्लास के पीछे अक्सर बदमाशो की मौजूदगी शहर में देखी जा रही है तो कुछ मामलों में स्कोर्पियो गाड़ी में सवार बदमाशों पर शिकंजा भी कसा जा चुका है लेकिन, रंगा मोड़ के समीप हादसे का शिकार स्कोर्पियो में हथियार की बरामदगी ने एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल, देवघर कॉलेज के समेत बोलेरो ने बाइक समेत दो युवक को धक्का मार कर घायल कर दिया वही सामने बिजली के पोल में जोरदार टक्कर से क्षतिग्रस्त कर दिया घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस समेत चार थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराया। इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ-साथ घायल के परिजनों ने कुछ देर के लिए जाम करने की कोशिश की मगर पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में जाम नहीं लगने दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर एसडीपीओ पवन कुमार पहुंचे और घटना की जानकारी ली साथ ही उन्होंने बताया की त्वरित कार्रवाई करते हुए दो की गिरफ्तारी की गई है वहीं दो घायल युवक जो एक रंगा मोड निवासी चंदन कुमार एवं चंदन कुमार का बहनोई चंदा जोरी निवासी गोपी महाथा दोनों को इलाज के लिए भेज दिए हैं उसके बाद उन्होंने बताया कि बोलेरो चालक एवं एक अन्य की गिरफ्तारी भी की गई है वहीं पूछे जाने पर कि क्या गाड़ी में हथियार मिला है जिस पर उन्होंने चुप्पी साधी साध ली।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!