spot_img
spot_img

Jharkhand: गिरिडीह के डुमरी में नक्सलियों ने फहराया काला झंडा

गिरिडीह के डुमरी थाना (Dumri Thana) के आमरा पंचायत सचिवालय(Amara Panchayat Secreeriate) में प्रतिरोध दिवस मना रहे नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों (Naxalite organization CPI Maoists celebrating resistance day) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बुधवार को काला झंडा(Black Flag) फहराया। सचिवालय के बाहर काला झंडा फहराने की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण सचिवालय पहुंचे।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Giridih: गिरिडीह के डुमरी थाना (Dumri Thana) के आमरा पंचायत सचिवालय(Amara Panchayat Secreeriate) में प्रतिरोध दिवस मना रहे नक्सली संगठन भाकपा माओवादियों (Naxalite organization CPI Maoists celebrating resistance day) ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बुधवार को काला झंडा(Black Flag) फहराया। सचिवालय के बाहर काला झंडा फहराने की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण सचिवालय पहुंचे।

माओवादियों द्वारा एक नक्सली पर्चा भी फेंका गया। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी डुमरी अनुमंडल और डुमरी थाना पुलिस को दी। इसके बाद अधिकारी आमरा पंचायत पहुंचे और काला झंडे को उतारा।

नक्सली पर्चा में संगठन के शीर्ष नेता प्रशांत बोस और उसकी पत्नी शीला की गिरफ्तारी और जेल में कोई स्वास्थ सुविधा नहीं मिलने का विरोध किया गया है। इलाके में यह नक्सलियों की इस तरह की पहली घटना है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!