spot_img

Jharkhand: अवैध “रेत के रार” पर छिड़ा “महासंग्राम”, MP निशिकांत और CM आमने-सामने!

अवैध रेत के उत्खनन का केंद्र बने दुमका और शैडो सीएम के कारनामो को लेकर अब, गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे (MP Dr Nishikant Dubey) ने मोर्चा खोल दिया है।

Deoghar: अवैध रेत के उत्खनन का केंद्र बने दुमका और शैडो सीएम के कारनामो को लेकर अब, गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे (MP Dr Nishikant Dubey) ने मोर्चा खोल दिया है। हालिया दिनों में गोड्डा के एक इलाके से पुलिस द्वारा अवैध रेत लदे ट्रैक्टर जब्त किए जाने और उसमें सांसद का नाम घसीटे जाने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है।

इस पूरे घटनाक्रम पर जब सांसद ने अपनी चुप्पी तोड़ी तो सबसे पहले निशाने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और दुमका से MLA उनके भाई बसंत सोरेन को लिया और दुमका से गोड्डा गंगवारा और महागामा के बीच पासिंग के नाम पर अवैध उगाही के साथ ही इसमें शामिल अन्य किरदारों पुलिस, DTO और खनन विभाग को भी लपेटे में ले लिया।

इतना ही नहीं, सांसद ने खुलेआम लोगों से अवैध उत्खनन हो रहे रेत का वीडीओ देने के एवज में इनाम ऑनलाइन देने का भी ऐलान करते हुए इस मुद्दे पर सरकार से आमने-सामने की टक्कर ले ली है।

गौरतलब है कि, सांसद ने पहले भी दुमका समेत संथाल में चल रहे अवैध उत्खनन को लेकर आवाज़ बुलंद करते रहे हैं लेकिन, इस दफे यह लड़ाई इतनी आसानी से शांत होती नजर नहीं आती।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!