spot_img

Jharkhand: फंदे से लटकता पाया गया निलंबित थानेदार का शव, विरोध में ग्रामीणों ने घंटो किया सड़क जाम

पलामू जिले (Palamu District) के नावा बाजार(Nawa Bazar) के निलंबित थाना प्रभारी (Suspended Officer Incharge) लालजी यादव का शव मंगलवार को थाना परिसर में उनके आवास में फांसी के फंदे से लटकता पाया गया।

Ranchi: पलामू जिले (Palamu District) के नावा बाजार(Nawa Bazar) के निलंबित थाना प्रभारी (Suspended Officer Incharge) लालजी यादव का शव मंगलवार को थाना परिसर में उनके आवास में फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। इसे प्रथम दृष्टिया आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। लालजी यादव को तीन दिन पहले ही पलामू के SP चंदन कुमार सिन्हा ने सस्पेंड कर दिया था।

बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी लालजी यादव की जिले के परिवहन पदाधिकारी (DTO) अनवर हुसैन से किसी बात पर बहस हुई थी। इसी घटना को लेकर अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड किया गया था।

बताया जाता है कि लालजी यादव सुबह में उठ जाया करते थे, लेकिन मंगलवार की सुबह जब देर तक वह अपनी क्वार्टर से बाहर नहीं आए तो साथी पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। उन्हें क्वार्टर में फंदे पर लटकता पाया गया।

इधर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके के लोग बड़ी संख्या में सड़क पर उतर आए और एनएच 98 डालटनगंज- औरंगाबाद मुख्य पथ को थाना के समीप जाम कर दिया। ग्रामीण पलामू के एसपी चंदन कुमार सिन्हा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। वे पूरे मामले की जांच करने की मांग कर रहे थे। लगभग 2 घंटे के बाद पुलिस अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर जाम हटाया जा सका।

सूचना मिलने पर पुलिस के कई वरीय अधिकारी नावा बाजार पहुंच गए हैं। मामले में छानबीन की जा रही है। पुलिस अधिकारी का शव पोस्टमार्टम के लिए पलामू भेजा गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!