spot_img

Deoghar: दूसरे दिन भी कोविड पॉजिटिव का आंकड़ा सौ अंकों के पार, मंगलवार सामने आए 109 पॉजिटिव मामले।

बाबानगरी देवघर में लगातार कोविड (Covid) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। जिला प्रसाशन की तरफ से जारी किए गए मंगलवार के आंकड़ों ने देवघर शहर के आम लोगों की चिंता बढ़ा दी है।

Deoghar: बाबानगरी देवघर में लगातार कोविड (Covid) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। जिला प्रसाशन की तरफ से जारी किए गए मंगलवार के आंकड़ों ने देवघर शहर के आम लोगों की चिंता बढ़ा दी है। सोमवार के बाद मंगलवार को भी लगातार दूसरे दिन सामने आए संक्रमित मरीजों की संख्या में इज़ाफ़ा दर्ज किया गया है।

मंगलवार के आंकड़ों में कुल 109 लोगों को कोविड पॉजिटिव बताया गया है जिनमे ट्रू नेट-17, रेड्डीज मेडिकेयर लैब-13,रैपिड एंटीजन टेस्ट में 79 मरीजों के संक्रमित पाए जाने के बाद कुल संख्या 109 तक पहुंच गई है.

जबकि, जिले में 292 कोविड के एक्टिव केस पाए गए हैं। आपको बता दें कि, देवघर में बाबा मंदिर समेत तमाम पर्यटन स्थल होने की वजह से पर्यटकों समेत श्रद्धालुओं का आना भी लगातार जारी है।

वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार की तरफ से मंदिरों को बंद न कर कुछ पाबंदियों के साथ पूजा की इजाजत दी गई है, ऐसे में देवघर शहर के भीतर संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार दिख रहा इज़ाफ़ा चिता का शबाब साबित होता नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!