spot_img
spot_img

CRPF जवान ने अपनी राइफल से खुद को मारी गोली, मौत

सीआरपीएफ 158 बटालियन (CRPF 158) के जवान दिलीप कुमार ने लोहरदगा जिला के पेशरार थाना क्षेत्र के चैनपुर पिकेट में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Lohardaga: सीआरपीएफ 158 बटालियन (CRPF 158) के जवान दिलीप कुमार ने लोहरदगा जिला के पेशरार थाना क्षेत्र के चैनपुर पिकेट में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि सीआरपीएफ जवान दिलीप कुमार शुक्रवार सुबह आठ बजे अपने डयूटी समाप्त कर कमरे में आया। डयूटी में अन्य जवानों से बातचीत करने के बाद नास्ता कर अपने कमरे में आया। लगभग 10 बजे अपने कमरे में ही इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली।

गोली की अवाज सुनकर अन्य साथी जवान जब वहां पहुंचे तो देखा कि दिलीप कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पेशरार थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टामर्टम के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को रांची भेज दिया गया। जवान दिलीप कुमार उत्तर प्रदेश के गंगा नगर का रहने वाला था।

घर में उसके पिता छोटे लाल, मां माला देवी, पत्नी प्रिति देवी एवं एक 11 वर्षीय पुत्र है। वह 26 दिनों की छुट्टी खत्म होने के बाद 19 नवंबर को डयूटी पर आया था। शव को उसके पैतृक गांव भेजा जाएगा। सदर अस्पताल में पहुंचे सीआरपीएफ के अधिकारियों एवं जवानों ने दिलीप कुमार की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वह हसमुख एवं मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। खुद को गोली मारकर आत्महत्या क्यों कर ली, यह समझ से परे है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!