spot_img

Jamshedpur: युवक ने धारदार हथियार से युवती का गर्दन काटा, हालात गंभीर

एक युवती पर एक युवक ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवक ने हथियार से उसके गले पर वार कर दिया। इससे उसका गल कट गया और खून निकलने लगा। घायल होने के बाद युवती वहीं गिर गई।

Jamshedpur: पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) जिले के जुगसलाई थाना स्थित तापड़िया फ्लैट के पास सोमवार को एक युवती पर एक युवक ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। युवक ने हथियार से उसके गले पर वार कर दिया। इससे उसका गल कट गया और खून निकलने लगा। घायल होने के बाद युवती वहीं गिर गई। स्थानीय लोगों ने युवती को उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां उसका इलाज किया गया। उसकी स्थित गंभीर बनी हुई है।

घायल युवती अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती पर हमला युवक ने किया है। युवती एक लड़के के साथ लीव इन रिलेशनशिप में तापड़िया कॉम्प्लेक्स के पीछे रहती है। पुलिस उसका घर ढूंढ रही है, ताकि पड़ोसियों से कुछ जानकारी मिल सके।

हमले की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस युवती के परिजनों और हमलावर का पता लगा रही है। हमले के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!