spot_img

जेल से छूटकर खुली हवा में साँस लेने को घर जा ही रहे थे की….

सात माह बाद गिरिडीह जेल से छूटकर घर जा रहे दो लोगों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बाइक से घर जा रहे इन दोनों को पीरटांड़ थाना के नारायणपुर गांव के पास एक ट्रक ने कुचल दिया।

Giridih: सात माह बाद गिरिडीह जेल से छूटकर घर जा रहे दो लोगों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बाइक से घर जा रहे इन दोनों को पीरटांड़ थाना के नारायणपुर गांव के पास एक ट्रक ने कुचल दिया। दोनों निमियाघाट के एक सांप्रदायिक दंगा के केस में सात माह से जेल में थे।

बताया गया कि बुधवार की सुबह निमियाघाट थाना इलाके के रोशनसिंहा गांव निवासी सुरेश साहू (45) और मंगल महतो (55) और रेवत महतो जेल से छूटे थे। गिरिडीह जेल से निकलने के बाद तीनों बाइक से वापस रोशनासिंघा गांव अपने घर लौट रहे थे। सुरेश और मंगल एक बाइक पर थे और रेवती दूसरी बाइक पर था।

गिरिडीह डुमरी रोड के पीरटांड़ थाना के नारायणपुर गांव के पास एक कंटेनर सुरेश और मंगल की बाइक को टक्कर मारकर कुचलते हुए निकल गया। जिसे मौके पर ही सुरेश साहू और मंगल् महतो की मौत हो गई।

पीछे आ रहे मंगल ने घटना के बाद हो हल्ला किया, तब स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पीरटांड़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!