spot_img
spot_img

Jharkhand News: आटा चक्की मशीन में फंस गयी साड़ी, छुड़ाने की जद्दोजहद में चली गयी जान

महिला मशीन के काफी नजदीक पहुंच गई। मशीन में उसकी साड़ी फंस गई। उसने साड़ी निकालने की काफी कोशिश की लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुई। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Simdega: झारखंड के सिमडेगा में हुए दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई। घटना बानो थाना क्षेत्र स्थित साहूबेड़ा पंचायत के गोर्रा गांव की है। बताया जा रहाा है कि महिला की साड़ी आटा चक्की मशीन के चपेट में आ गई। दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। महिला की पहचान सलोनी हेंब्रोम के रूप में की गई है।

हादसा रविवार की सुबह उस समय हुआ, जब मशीन से एक तरफ गेहूं पीसने और दूसरी ओर धान से चावल निकालने का काम हो रहा था। धान की भूसी अलग करने के दौरान सलोनी हेंब्रोम नाम की उक्त महिला मशीन के काफी नजदीक पहुंच गई। मशीन में उसकी साड़ी फंस गई। उसने साड़ी निकालने की काफी कोशिश की लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुई। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हादसे की जानकारी थोड़ी देर में आसपास के गांवों में भी पहुंच गई।

इसके बाद खेत एवं घरों में काम कर रहे लोग सब कुछ छोड़कर घटनास्थल पर पहुंचे। मशीन चालक से इस बारे में पुलिस और स्थानीय लोगों ने पूछताछ की। पुलिस ने परिवार के लोगों का भी बयान दर्ज किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!