spot_img

Jharkhand News: 70 हज़ार घूस लेते ACB ने JE को पकड़ा

ACB की टीम ने भवन निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर रामदेव पटेल को 70 हजार घूस लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है।

Hazaribag: ACB की टीम ने भवन निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर रामदेव पटेल को 70 हजार घूस लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सिविल कोर्ट परिसर में अप्रोच रोड पेवर ब्लॉक निर्माण कार्य के अंतिम बिल को पास करने के लिए रामदेव ने संवेदक से एक लाख रुपये बतौर घूस की मांग की थी।

लेकिन ठेकेदार घूस देने को तैयार नहीं था। उसे अंतिम भुगतान के लिए बार-बार दौड़ाया जा रहा था, इसलिए उसने एसीबी के पास इसकी शिकायत कर दी। 

दरअसल लाइफ एंड कंपनी को सिविल कोर्ट में अप्रोच रोड मालखाना भवन और प्रशासनिक भवन के बीच पेवर्स ब्लॉक लगाने का काम मिला था। जिसकी लागत करीब 40 लाख 90 हजार 500 रुपये थी. काम लगभग पूरा हो गया था।

ACB की टीम ने जांच में मामले को सही पाया। तय कार्यक्रम के तहत बुधवार की सुबह ठेकेदार इंजीनियर को 70 हजार रुपया घूस देने पंहुचा था, तभी एसीबी की टीम ने 70 हजार रुपये रिश्वत लेते पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

एसीबी डीएसपी विजय शंकर ने बताया कि एके इंटरनेशनल होटल में पार्टी चल रहा था। पटेल पार्टी छोडकर होटल से नीचे उतरा। वह जैसे ही ठेकेदार के हाथ से रुपया ले रहा था वैसे ही उसे दबोच लिया गया. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!