spot_img

हरदेव कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर फायरिंग

जिले के पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे का काम कर रही हरदेव कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की। गोलीबारी करने के बाद अपराधियों ने वहां काम बंद करने की धमकी भी दी।

रामगढ़: जिले के पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे का काम कर रही हरदेव कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की। गोलीबारी करने के बाद अपराधियों ने वहां काम बंद करने की धमकी भी दी।

इसकी पुष्टि करते हुए पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि पोड़ा गांव के पास हरदेव कंस्ट्रक्शन कंपनी रेलवे लाइन का काम कर रही है। उस जगह पर एक ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है, जिस पर अपराधियों की नजर बनी हुई है। अपराधी वहां रंगदारी मांगने के लिए अक्सर घात लगाए रहते हैं। शायद यही वजह है कि बुधवार को दिनदहाड़े गोलीबारी की गई है।

एसडीपीओ ने बताया कि दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी वहां पहुंचे थे। उन सभी के पास हथियार थे। उन लोगों ने सिर्फ हवाई फायरिंग की है, ताकि दहशत कायम किया जा सके। घटनास्थल से सात खोखे भी बरामद किए गए हैं।

फिलहाल, अपराधियों की शिनाख्त करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि जिस मोटरसाइकिल से अपराधी आए थे उसकी भी पहचान करने के लिए टीम लगी हुई है।

इन्हे भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!