spot_img

Jharkhand में न्यायिक अधिकारियों का तबादला: रांची फैमिली कोर्ट के न्यायधीश पीयूष कुमार दुमका गये

झारखंड में बड़े पैमाने पर न्यायिक सेवा के अधिकारियों के तबादला किया गया हैं। जबकि कुछ अधिकारियों को प्रमोशन भी मिला हैं।

रांची: झारखंड में बड़े पैमाने पर न्यायिक सेवा के अधिकारियों के तबादला किया गया हैं। जबकि कुछ अधिकारियों को प्रमोशन भी मिला हैं। 72 अधिकारियों के तबादले हुए हैं। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार अंबुजनाथ की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है।

पांच मुख्य जिला न्यायाधीशों के और 13 जिला एवं सत्र न्यायाधीशों के तबादले हुए है। इनमें पीयूष कुमार को रांची फैमिली कोर्ट से दुमका फैमिली कोर्ट, प्रेसिडिंग ऑफिसर लेबर कोर्ट के राजेंद्र बहादुर पाल को देवघर से प्रधान जिला सत्र न्यायाधीश लोहरदगा, विधानसभा के सचिव महेंद्र प्रसाद को प्रधान जिला सत्र न्यायाधीश सिमडेगा, बोकारो के प्रोसिडिंग ऑफिसर लेबर कोर्ट के ओम प्रकाश पांडे को प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश जामताड़ा, धनबाद से प्रधान जज फैमिली कोर्ट सत्यप्रकाश को खूंटी का प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश शामिल है।

इसके अलावा जिला एवं सत्र न्यायाधीश के भी तबादला किया गया है

इनमें रवि शंकर मिश्रा को चाईबासा से जमशेदपुर, पवन कुमार को दुमका से बोकारो, अनिल कुमार को गिरिडीह से तेनुघाट, विनोद कुमार सिंह को गिरिडीह से डाल्टेनगंज, चौधरी एहसान मोइज को लोहरदगा से घाटशिला, कमलेश कुमार शुक्ला को साहेबगंज से घाटशिला, गुलाम हैदर को जामताड़ा से कोडरमा, शीरीष दत्त त्रिपाठी को चतरा से जामताड़ा, अजित कुमार सिंह को जमशेदपुर से सरायकेला, रामबचन सिंह को घाटशिला से सिमडेगा अविनाश कुमार दुबे को धनबाद से साहेबगंज शामिल है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!