spot_img

सावधान! Deoghar Airport पर सीधी नियुक्ति के नाम पर ठगी का शिकार होने से बचें …

एयरपोर्ट पर नियुक्ति एयरपोर्ट ऑथिरिटी ऑफ़ इंडिया (AAI) की वेबसाइट में विज्ञापन जारी कर नियमानुसार होती है।

देवघर: देवघर एयरपोर्ट से हवाई सेवा शुरू होने का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। देवघर एयरपोर्ट न सिर्फ देवघर को एक नई पहचान देने जा रहा बल्कि यहां के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर भी खोल रहा। लेकिन, इस अवसर का फायदा ठग अपनी मंशा पूरी करने के लिए उठाना चाहते हैं जिससे देवघर व आसपास इलाकों के युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है।

दरअसल, देवघर के विभिन्न मोहल्लों में Deoghar Airport पर सीधी नियुक्ति को लेकर सम्पर्क करने के पोस्टर लगे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिये भी Airport पर सीधी नियुक्ति के विज्ञापन जारी किये जा रहे हैं। युवा इन विज्ञापनों को नजरअंदाज करें क्योंकि ऐसी कोई वैकेंसी एयरपोर्ट ऑथिरिटी द्वारा नहीं निकाली गयी है। एयरपोर्ट पर नियुक्ति एयरपोर्ट ऑथिरिटी ऑफ़ इंडिया (AAI) की वेबसाइट में विज्ञापन जारी कर नियमानुसार होती है।

जगह-जगह लगे फर्जी नियुक्ति के पोस्टर।

एयरपोर्ट ऑथिरिटी ऑफ़ इंडिया के देवघर यूनिट के डायरेक्टर संदीप ढिंगरा ने युवाओं से अपील करते हुए कहा है कि देवघर एयरपोर्ट में अभी कोई वैकेंसी एयरपोर्ट ऑथिरिटी ऑफ़ इंडिया द्वारा नहीं निकाली गयी है। अगर एयरपोर्ट पर नियुक्ति कराने के नाम पर आपसे कोई आवेदन या शुल्क मांगता है तो ऐसे ठगों से सावधान रहे।

उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट में नियुक्ति की बातें अफवाह है। संदीप ढींगरा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरे देश में अगर एयरपोर्ट में किसी भी तरह की नियुक्ति होती है तो नियमानुसार एयरपोर्ट ऑथिरिटी ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर विज्ञापन जारी होता है। एयरपोर्ट ऑथिरिटी ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर सारी नियुक्तियों की जानकारी आप ऑनलाइन देख सकते हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!