spot_img
spot_img

सहायक अभियंता 30 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने गुमला जिले के भरनो के सहायक अभियंता वरुण कुमार रंजन को 30 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

रांची: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने गुमला जिले के भरनो के सहायक अभियंता वरुण कुमार रंजन को 30 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। एसीबी रांची की टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए भरनो प्रखंड के सहायक अभियंता वरुण कुमार रंजन को गिरफ्तार किया है।

वरुण कुमार को गिरफ्तार करने के बाद एसीबी की टीम उसे अपने साथ लेकर रांची लेकर पहुंची है और उससे पूछताछ की जा रही है। ब्यूरो मुख्यालय सूत्रों ने बताया कि

गुमला निवासी प्रमोद नायक ने शिकायत की थी कि मनरेगा योजना के तहत कूप निर्माण योजना के अंतर्गत एक कूप निर्माण का कार्य मिला था जो कार्य पूरा हो चुका है।

मापी पुस्त में हस्ताक्षर करने के एवज में सहायक अभियंता वरुण कुमार रंजन 30 हजार रिश्वत की मांग कर रहे हैं। जबकि वादी रिश्वत देने को तैयार नहीं थे।

रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने इस मामले का सत्यापन कराया। सत्यापन में रिश्वत मांगे जाने की बात सही पायी गई। जिसके बाद रांची एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए सहायक अभियंता वरुण कुमार रंजन को गिरफ्तार कर लिया।

इन्हे भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!