spot_img
spot_img

Jasidih: लापता नाबालिग का शव कुआं से बरामद, पड़ोसी पर अपहरण के बाद हत्या का आरोप

जसीडीह थाना क्षेत्र के टाभाघाट गांव में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गयी जब तीन दिन पूर्व से लापता नाबालिग का शव को उसके घर के समीप कुआं से ही पुलिस ने बरामद किया।

जसीडीह (देवघर): जसीडीह थाना क्षेत्र के टाभाघाट गांव में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गयी जब तीन दिन पूर्व से लापता नाबालिग का शव को उसके घर के समीप कुआं से ही पुलिस ने बरामद किया।

आरोप है कि बीते गुरुवार की सुबह नाबालिग को पड़ोसी महिला घर से बुला कर ले गई थी। इसी दौरान पड़ोसन के सबंधी युवक ने बच्चे को गलत नियत से अपहरण कर लिया था। जिसकी जानकारी जसीडीह थाना को दी गई थी। घटना को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी थी। तभी शनिवार की सुबह पीड़ित के परिजन घर के समीप कुआं से पानी लेने के लिए गए थे। इस दौरान कुआं मे शव तैरता देख कर घटना की जानकारी जसीडीह थाना को दी गई ।

सूचना मिलने पर एसडीपीओ पवन कुमार, इंस्पेक्टर विक्रम प्रताप सिंह सदलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस को परिजनो और ग्रामीणो की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा।

घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने पुलिस की कार्यशैली पर आरोप लगाया है। पिता का आरोप है कि पुलिस पूरी तत्परता के साथ अगर काम करती तो शायद इस प्रकार की अनहोनी नहीं होती। उन्होंने बताया कि नाबालिग की हत्या में आरोपी के परिवार के कई सदस्यों ने मिलकर हत्या कर साक्ष्य छुपाने के नियत से कुआं मे डाल दिया गया है।

आरोपी टाभाघाट पंचायत के निवर्तमान मुखिया का बेटा बताया जा रहा है। घटना के बाद परिवार के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो चुके हैं। इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!