spot_img

बाबूलाल मरांडी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा

झारखंड की वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में गरीबों एवं मजदूरों पर जमकर अत्याचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बोकारो का ही मामला ले लें तो वहां के दो मजदूरों को पुलिस द्वारा जबरन उठा लिया गया है और उनपर सरकार गिराने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया गया है।

देवघर: दुमका जाने के क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबू लाल मरांडी रविवार को सारठ बजरंग बली चौक में रुके । इस दौरान सारठ विधायक रणधीर कुमार सिंह ने उन्हें गर्मजोशी के साथ माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने झारखंड की वर्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में गरीबों एवं मजदूरों पर जमकर अत्याचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बोकारो का ही मामला ले लें तो वहां के दो मजदूरों को पुलिस द्वारा जबरन उठा लिया गया है और उनपर सरकार गिराने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। पलामू का ही एक मामला में एक बुजुर्ग दंपति का अपरहण कर उनके परिजनों से 6 लाख की फिरौती की मांग की गयी। उस समय धनबाद के वर्तमान एसपी भी वहीं कार्यरत थे।

उन्होंने कहा कि इस तरह के कई मामले हैं जिससे सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े होते हैं। यहां तक की राज्य की बिगड़ती लॉ एंड आर्डर को देखते हुए मैंने कल ही राज्यसरकार को पत्र लिखकर निदान की बात कही है।वहीं पत्रकारों द्वारा जज हत्याकांड या हादसे के सवाल पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के संज्ञान के बाद सरकार ने सीबीआई जांच के लिए लिखा है। उससे पहले तो वकील हत्याकांड हो या रुपा तिर्की का मामला हो सभी में हमारी ओर से एवं वहां के लोगों की ओर से भी सीबीआई जांच की मांग लगातार की जा रही है। उन्होंने धनबाद एसपी पर भी कई आरोप लगाए।

मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष देबू पोद्दार,पूर्व बीस सूत्री अध्यक्ष कृष्ण मुरारी सिंह,संजय मण्डल,प्रकाश लाल,कारे लाल साह, सुभाष साह कुलदीप सिंह,भानु पेंटर ,समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!