spot_img

पार्टी के लोग ही मेरे खिलाफ साजिश रच रहे: इरफान अंसारी

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक इरफान अंसारी कहा कि उनकी छवि को खराब किया जा रहा है। उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने रविवार को कहा कि पार्टी के लोग ही मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

Ranchi: प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक इरफान अंसारी कहा कि उनकी छवि को खराब किया जा रहा है। उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने रविवार को कहा कि पार्टी के लोग ही मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं। उन्हें शायद यह नहीं पता है कि उन्हीं के चलते ही पार्टी सत्ता में आई और उन्हें ही बदनाम करने पर लोग तुले हुए हैं, यह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की CBI से जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि वह गत दिनों दिल्ली गए थे लेकिन अपने पिता का इलाज कराने गए थे।

उल्लेखनीय है कि झारखंड में इन दिनों राज्य सरकार को गिराने की साजिश के तहत विधायकों की खरीद का मामला खूब चर्चा में है। इस मामले में रांची पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार लोगों पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया गया था। इनमें विधायक उमाशंकर अकेला, इरफान अंसारी और अमित यादव शामिल हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!