spot_img

Deoghar: 3 माह से पत्नी और बच्चे की तलाश में दर-दर भटक रहा है मुकेश चौधरी

देवघर जिला के हनुमान टिकरी निवासी मुकेश चौधरी की पत्नी और बच्चे रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है।

Deoghar: देवघर जिला के हनुमान टिकरी निवासी मुकेश चौधरी की पत्नी और बच्चे रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है। जिसकी तलाश के लिए मुकेश चौधरी एक राज्य से दूसरे राज्य और एक जिले से दूसरे जिले तक भटक रहे हैं। हर जगह ढूंढने पर जब बच्चे और पत्नी नहीं मिली तो मुकेश ने देवघर टाउन थाना को पत्नी और बच्चे की गुमशुदगी का रिपोर्ट लिखा दिया। लेकिन देवघर पुलिस मुकेश चौधरी के सामने नतमस्तक ही दिख रही है।

हाईटेक टेक्नोलॉजी के बावजूद भी देवघर पुलिस मुकेश चौधरी की पत्नी सुजाता देवी, पुत्री-किरण चौधरी, पुत्र -अंकुश चौधरी को ढूंढने में असफल ही साबित हो रही है। मुकेश चौधरी बताते हैं कि अपनी मामी को उधार के कुछ पैसे दिए थे। उसी पैसे की मांग करने पत्नी और बच्चे के साथ मामी के घर भेजा तो था। लेकिन कई घंटे बीतने के बाद जब फोन पर संपर्क किया तो संपर्क नहीं हो पाया घर जाकर देखा तो घर में ताले लगे थे। इसकी सूचना जब आसपास से लिया तो मालूम हुआ कि पत्नी मामी के घर गई थी लेकिन वहां से लौटकर नहीं आई है। जब मामी से पूछा तो उन्होंने कहा कि सुजाता आई तो थी लेकिन यहां के बाद कहां गई यह मुझे नहीं पता।

मामले की सूचना नगर थाना पुलिस को 27 मार्च 2021 को ही लिखित आवेदन में मुकेश चौधरी दिया है। जिसमें मामा के पुत्र विष्णु चौधरी पर अपनी पत्नी और बच्चे के अपहरण का आरोप लगाया है। वही देवघर एसडीपीओ लिखित आवेदन दिया गया है। लेकिन, अबतक पुलिस के हाथ खाली ही नजर आ रहे हैं।

(रिपोर्ट: कुणाल शांतनु)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!