spot_img

अपनों के साथ अपने घरों में अदा करें ईद उल अज़हा की नमाजः देवघर DC

ईदगाह जाने के बजाय लोग अपनों के साथ अपने घरों में ही नमाज अदा करें, ताकि कोरोना संक्रमण के फैलने के खतरे को रोका जा सके।

देवघर: देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने बकरीद त्यौहार को शांति व सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनाने के लिए जिलावासियों से अपील करते हुए कहा है कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे का देखते हुए सामूहिक रूप से नमाज अदा न करें। ईदगाह जाने के बजाय लोग अपनों के साथ अपने घरों में ही नमाज अदा करें, ताकि कोरोना संक्रमण के फैलने के खतरे को रोका जा सके। 

इसके अलावे उपायुक्त ने संभावित तीसरी को लेकर सभी से अपील करते हुए कहा है कि जिले में चल रहे जिले में चल रहे शत प्रतिशत टीकाकरण अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए वर्तमान में सबसे महत्वपूर्ण है कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देश का अक्षरशः पालन करते हुए सामाजिक दूरी का अनुपालन, मास्क, साफ-सफाई, हैंण्डवास व सेनीटाईजर आदि चीजों का इस्तेमाल करते हुए अपने आप और अपने परिवार को सुरक्षित रखें। इसके अलावे अपने स्तर से भी दूसरों को जागरूक करें, ताकि कोरोना संक्रमण के खतरे से बचा जा सके।

डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने लोगों को बकरीद की शुभकामना देते हुए कहा गया कि यह पर्व एकता और भाईचारा का द्योतक है और इस कोरोना संक्रमण के काल में हम सभी को चाहिए कि अपनों के साथ अपने घरों में पूरे हर्षोल्लास के साथ पर्व को मनाएं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!