spot_img

जमीन कारोबारी की हत्या करने आए चार शूटर गिरफ्तार, हथियार बरामद

डोरंडा थाना क्षेत्र के जैन मंदिर रोड स्थित धोबी मोहल्ला में जमीन कारोबारी जावेद अनवर उर्फ काना जावेद की हत्या करने आये चार शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Ranchi: डोरंडा थाना क्षेत्र के जैन मंदिर रोड स्थित धोबी मोहल्ला में जमीन कारोबारी जावेद अनवर उर्फ काना जावेद की हत्या करने आये चार शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि जावेद ने खुद दिलेरी दिखाते हुए दो शूटर को पकड़ा जबकि मौके से भागे दो अन्य शूटर को पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा गया है। गिरफ्तार शूटर में काना चांद, शाहबाज , सरफराज और मुन्ना उर्फ गुल्लक शामिल हैं। हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपित शोएब मौके से भागने में सफल रहा। इन लोगों के पास से पुलिस टीम ने पिस्टल और गोलियां बरामद की हैं। पकड़े गए शूटर को पुलिस गुप्त स्थान पर रख कर पूछताछ कर रही है।

दूसरी ओर बीते 13 जुलाई को डोरंडा थाना क्षेत्र के हिनू स्थित फन सिनेमा के पास एक जमीन कारोबारी अल्ताफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। थाना प्रभारी रमेश कुमार ने शनिवार को बताया कि मामले में पुलिस छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पकड़े गए शूटरों से इस मामले में भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!