spot_img
spot_img

Deoghar: बेटे की सगाई के लिए पहुंची मुखिया को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, परिवार के साथ मारपीट

जसीडीह थाना क्षेत्र के मसनोडीह गांव में बेटे की सगाई के लिए गई कोंकरीबांक पंचायत के मुखिया संजू मुर्मू व परिजनो को ग्रामीणो ने घंटो बंधक बना लिया ।

जसीडीह (देवघर): जसीडीह थाना क्षेत्र के मसनोडीह गांव में बेटे की सगाई के लिए गई कोंकरीबांक पंचायत के मुखिया संजू मुर्मू व परिजनो को ग्रामीणो ने घंटो बंधक बना लिया ।

मिली जानकारी के अनुसार मुखिया, उसके पति हेमंत मरांडी समेत परिवार के करीब 30 व्यक्ति मुखिया पुत्र की सगाई को लेकर मसनोडीह गांव पहुंचा था। इसी दौरान ग्रामीणों ने गांव मे किसी प्रकार के कार्यक्रम करने से रोक दिया। जिसका विरोध करने पर ग्रामीणों ने मुखिया समेत पूरे परिवार को लगभग दो घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की।

आरोप है कि ग्रामीणों ने मुखिया पति व पूर्व सैनिक हेमंत मरांडी, बेटा अभिषेक मरांडी, अमित मरांडी व अन्य परिजनों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। जबकि मुखिया के साथ धक्का मुक्का किया।

मुखिया और मुखिया के परिवार को बंधक बनाए जाने की जानकारी जसीडीह थाना को मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और सभी बंधकों को छुड़ा कर थाना लाया गया। मारपीट में घायल पीड़ित को इलाज के लिए जसीडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। पीड़ित ने थाना को आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की है।

जानकारी हो कि बीते दो दिन पहले भी मुखिया पुत्र अभिषेक मरांडी अपने एक दोस्त के साथ मधुपुर से लौट रहा था । इसी दौरान मसनोडीह गांव के समीप परता मोड पर रोक कर मसनोडीह के कुछ लोगों द्वारा मारपीट करते हुए साढे छह हजार रुपए की छिनतई कर लिया था। जिसकी शिकायत जसीडीह थाना में की गई थी ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!