spot_img

Jharkhand: मध्यमा परीक्षा के लिए पंजीयन एवं परीक्षा आवेदन प्रपत्र जमा करने संबंधी सूचना जारी

झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) ने मध्यमा परीक्षा 2021 के लिए पंजीयन एवं परीक्षा आवेदन प्रपत्र जमा करने संबंधी सूचना जारी किया है।

रांची: झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) ने मध्यमा परीक्षा 2021 के लिए पंजीयन एवं परीक्षा आवेदन प्रपत्र जमा करने संबंधी सूचना जारी किया है। जारी सूचना में कहा गया है कि मध्यमा परीक्षा 2021 के लिए पंजीकृत होने वाले सभी छात्र-छात्राओं, अभिभावको, प्रधानाध्यापकों एवं संबंधित पदाधिकारियों को सूचित किया जाता है कि पंजीयन एवं परीक्षा आवेदन प्रपत्र ऑनलाइन स्वीकार करने की तिथि नौ जुलाई से शुरू होगा।

जारी सूचना में कहा गया है कि ऑनलाइन प्रपत्र भरने एवं जिला शिक्षा पदाधिकारी के पास ऑनलाइन सबमिट करने की तिथि नौ से 16 जुलाई तक है। जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा प्रपत्र अप्रूव करने की अंतिम तिथि 16 से 23 जुलाई, चालान जेनरेट करने की अंतिम तिथि 16 से 23 जुलाई और चालान के माध्यम से बैंक में शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 19 से 26 जुलाई तक है।

वहीं दूसरी ओर जैक ने मदरसा परीक्षा 2021 के लिए पंजीयन एवं परीक्षा आवेदन प्रपत्र जमा करने संबंधी सूचना भी जारी किया है। जैक सचिव की ओर से यह सूचना जारी की गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!