spot_img

पानी के लिए दो पक्षों में हिंसक झड़प, एक का सिर फटा

धनबाद में पानी की समस्या दिन प्रति दिन गंभीर होती जा रही है। आलम यह है कि अब पानी के लिए लोग मरने मारने पर भी उतारू होते जा रहे हैं। ताजा मामला निरसा थाना क्षेत्र का है, जहां शुक्रवार को पानी भरने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

धनबाद: धनबाद में पानी की समस्या दिन प्रति दिन गंभीर होती जा रही है। आलम यह है कि अब पानी के लिए लोग मरने मारने पर भी उतारू होते जा रहे हैं। ताजा मामला निरसा थाना क्षेत्र का है, जहां शुक्रवार को पानी भरने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक व्यक्ति का सिर बुरी तरह से फट गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार निरसा खटाल के रहने वाले अनिल यादव और छोटन यादव के बीच नल पर पानी भरने को लेकर मामूली विवाद हुआ। तू-तू मैं-मैं के बाद यह विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया। इसी बीच छोटन यादव ने सामने पड़ी ईंट उठाकर अनिल यादव के सिर पर दे मारा, जिससे अनिल यादव का सिर बुरी तरह से जख्मी हो गया।

परिजन उसे लेकर निरसा थाना पहुंचे, जहां निरसा थाना पुलिस ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!