spot_img
spot_img

ड्रग तस्कर के घर से मिला 1 करोड़ का कैश, बैग और सूटकेस में भर रखी थीं नोटों की गड्डियां

हरियाणा के फरीदाबाद शहर में एक नशा तस्कर के घर से नोटों की गड्डियां मिली है।

रेवाड़ी/फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद शहर में एक नशा तस्कर के घर से नोटों की गड्डियां मिली है। क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर 1.13 करोड़ रुपए नगद बरामद की है। रकम इतनी बड़ी थी कि पुलिस को भी गिनती करने में काफी वक्त लग गया।

बता दें कि क्राइम ब्रांच की टीम को फरीदाबाद के सबसे बड़े ड्रग तस्कर मृतक बिजेंद्र उर्फ लाला की सेक्टर-23 स्थित कोठी नंबर 753 पर नशीला पदार्थ होने की जानकारी मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने देर रात मकान पर छापा मार दिया। उस वक्त घर में ड्रग तस्कर का साला अमित मौजूद था। पुलिस ने पूरे घर की तलाश ली। तलाशी के दौरान ड्रग्स तो नहीं मिली, लेकिन इस दौरान एक कमरे में दो बैग रखे मिले।

उन्हें खोलकर चेक किया तो पुलिस की आंखें भी खुली रह गईं। दोनों बैग में 500 व 2 हजार के नोटों की गडि्डयां भरी हुई थीं। पुलिस ने गिनती की तो 1 करोड़ 13 लाख 50 हजार रुपए मिले। पुलिस ने नोट से भरे दोनों बैग कब्जे में ले लिए। फिलहाल पुलिस ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया है, जो अब इस रकम के सोर्स को तलाश करने का काम करेंगे।

क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर सेठी मलिक का कहना है कि उन्हें इस मकान में बड़ी मात्रा में ड्रग होने की जानकारी मिली थी। लेकिन जब छापा मारा गया तो यहां पर बड़ी मात्रा में पैसा मिला। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, यह मकान ड्रग का अवैध कारोबार करने वाले मृतक लाला के साले का है। पूछताछ पर मृतक के साले अमित ने बताया कि यह रकम लाला ने उसको रखने के लिए दी थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!