spot_img
spot_img

Actor मनोज बाजपेयी का Twitter अकाउंट हैक, एक्टर की फैंस से अपील, ‘अकाउंट बहाल होने तक ना करें इंटरेक्शन’

बॉलीवुड के ग्राउंडेड एक्टर मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरीज पर नोट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Mumbai: बॉलीवुड के ग्राउंडेड एक्टर मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने खुद अपनी इंस्टा स्टोरीज पर नोट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने यह भी अपील की है कि जब तक उनका अकाउंट बहाल नहीं हो जाता, तब तक उनसे कोई भी किसी भी तरह का इंटरेक्शन ना करे। 

मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. प्लीज आज मेरी प्रोफ़ाइल से आने वाली किसी भी चीज़ से तब तक न जुड़ें जब तक कि यह प्रॉब्लम सॉल्व ना हो जाए। उन्होंने कहा कि इसे वापस हासिल करने की कोशश की जा रही है, जैसे ही मेरा अकाउंट बहाल होता है, आपको सूचित करुंगा।”

हालांकि, हैक होने के बाद से मनोज बाजपेयी के प्रोफाइल पर अभी तक किसी भी तरह की एक्टिविटी नहीं दिखाई दे रही है। फिलहाल जो पोस्ट दिखाई दे रहे हैं, उन्हें खुद मनोज ने ही गुरुवार को अपलोड किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज ने पिछले महीने ही अपूर्व सिंह कार्की की अनटाइटल्ड कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा हाल ही में मनोज बाजपेयी ने एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने अपनी फेमस फिल्म सत्या के पॉपुलर सॉन्ग ‘सपनों में मिलती है’ के रीमेक में एक्टिंग की है। इसके अलावा उनके पास कुछ और भी अनटाइटल्स प्रोजेक्ट हैं, जिनपर अभी काम शुरु होना बाकी है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!