spot_img

अभिनेत्री स्वरा भास्कर का राशन लेकर भागा CAB ड्राइवर, सोशल मीडिया पर यूजर्स ले रहें मजे

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों लॉस एंजेलिस में हैं, जहाँ उनके साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई।

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों लॉस एंजेलिस में हैं, जहाँ उनके साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई। अभिनेत्री ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है ।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा- ‘उबर’ लॉस एंजेलिस में एक कैब ड्राइवर मेरा राशन और खानपान का सामान लेकर भाग गया है। आपकी कैब ऐप पर इस शिकायत को दर्ज करने का कोई तरीका नहीं है। मेरा सामान खोया नहीं है बल्कि वह ड्राइवर मेरा सामान लेकर चला गया है। क्या प्लीज मेरा सामान वापस मिल सकता है?’

स्वरा भास्कर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं और मजे ले रहें हैं। स्वरा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा-‘100 ग्राम ग्रॉसरीज के लिए इतना शोर!’

वहीं स्वरा के इस पोस्ट पर उबर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें मदद का आश्वासन दिया है। स्वरा भास्कर बॉलीबुड की बेबाक अदाकाराओं में से एक हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही फिल्म जहां चार यार में अभिनय करती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!