spot_img

‘Lock Up’ में करण जौहर, बिग बी, एकता कपूर, आमिर खान को Host करना चाहती हैं Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजधानी में ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन प्रतियोगियों की अपनी इच्छा सूची का खुलासा किया, जिन्हें वह निडर रियलिटी शो 'Lock Up' में होस्ट करना चाहती हैं।

New Delhi: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राजधानी में ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन प्रतियोगियों की अपनी इच्छा सूची का खुलासा किया, जिन्हें वह निडर रियलिटी शो ‘Lock Up’ में होस्ट करना चाहती हैं। कंगना ने कुछ नाम बताये, जिन्हें वह जेल के अंदर रखना चाहती हैं। उन्होंने पहले करण जौहर (Karan Johar), फिर एकता कपूर (Ekta Kapoor) और मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Megastar Amitabh Bachchan) का नाम लिया।

“मनोरंजन इंडस्ट्री में कई लोग हैं जो मेरी जेल में रहने के लायक हैं और मेरे लॉक अप में, मेरी पसंदीदा कलाकार मेरे सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर होंगे। मैं उनकी मेजबानी करना चाहती हूं। और एकता की भी। इस पर जवाब देते हुए एकता ने मजाक में कहा, “मैं और करण खाने के बारे में बात करेंगे और आपको हमारे साथ आने के लिए अंदर बुलाएंगे।”

कंगना ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन का नाम जोड़ते हुए अपनी इच्छा सूची साझा किया, “मैं मिस्टर आमिर खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, इसलिए मैं चाहूंगी कि वह भी मेरे लॉक अप में रहे और मैं मिस्टर बच्चन से भी प्यार करती हूं। बेशक मैं ऑडिशन दे सकती हूं। वे कंटेस्टेंट नहीं बल्कि मेरी विश लिस्ट हैं। इस पर एकता ने जवाब दिया, “मुझे आपकी विश लिस्ट बहुत पसंद है।”

कंगना ने आगे कहा कि इस सूची में कुछ राजनेताओं को भी शामिल किया जाना चाहिए। हमारे पास कुछ राजनेता भी होने चाहिए। इसलिए, हमारे पास जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोग होने चाहिए। अभिनेत्रियां भी होंगी और लोग भी डिजाइनरों, प्रोफेसरों को पसंद करते हैं।”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!