spot_img
spot_img

सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, रणबीर कपूर निभाएंगे लीड रोल?

पूर्व क्रिकेटर व और इंडियन क्रिकेट के बोर्ड ऑफ कंट्रोल के प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली की बायोपिक बनने की खबर सामने आई है।

खेल जगत से अब तक कई खिलाडियों की बायोपिक (Biopic) को पर्दे पर दिखाया जा चुका है। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेन्द्र सिंह धोनी और मोहम्मद अजरुद्दीन जैसे खिलाडियों के बाद अब पूर्व क्रिकेटर व और इंडियन क्रिकेट के बोर्ड ऑफ कंट्रोल के प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली की बायोपिक बनने की खबर सामने आई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार सौरभ गांगुली ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपनी बायोपिक बनाने के लिए हामी भर दी है और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। हालांकि फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी का चुकी है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में सौरभ गांगुली का किरदार फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर निभा सकते हैं। हालांकि फिल्म में उनका किरदार कौन निभाएगा इसपर अभी आधिकारिक मुहर लगाना बाकी है।

मेकर्स फिलहाल रणबीर कपूर के अलावा ऋतिक रोशन के नाम पर भी विचार कर रहे हैं । रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म सौरव गांगुली की पूरी जर्नी के बारे में होगी। युवा क्रिकेटर बनने से लेकर इंडियन नेशनल टीम के कप्तान बनने तक का सफर और उनकी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया जायेगा। यह भी दिखाया जाएगा कि सौरव किस तरह बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बने।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!