spot_img
spot_img

BIT Deoghar की छात्रा अदिति को 51 लाख का पैकेज, इस कंपनी ने दिया ऑफर

Deoghar: बीआईटी देवघर (BIT Deoghar) की कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग विभाग की छात्रा अदिति स्नेह का विश्व स्तर पर प्रसिद्ध कंपनी माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) में चयन हुआ है। जो बीआईटी देवघर के लिए गर्व का क्षण है। अदिति को माइक्रोसॉफ्ट द्वारा 51 लाख रुपये सालाना के पैकेज की पेशकश की गयी है।

बीआईटी देवघर के निदेशक डॉ राकेश चंद्र झा ने इसे संस्थान के लिए गौरव का क्षण बताते हुए अदिति को उनकी उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। विभाग के प्रभारी डॉ कामता नाथ मिश्रा सहित संस्थान के सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने अदिति को बधाई दी है।

बीआइटी देवघर के प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेल द्वारा बताया गया कि वर्तमान में कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग और प्रोडक्शन इंजीनियरिंग विभागों के छात्र प्लेसमेंट ड्राइव में भाग ले रहे हैं। जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड, इंफोसिस, कॉग्निजेंट, टीसीएस, स्टेराडियन, ब्रॉड्रिज जैसी कंपनियों द्वारा प्लेसमेंट संचालित किया जा रहा है। ये प्लेसमेंट ड्राइव टेस्ट विभिन्न चरणों होता है। प्लेसमेंट ड्राइव जून 2023 के अंत तक जारी रहेगा और छात्रों को कई और अवसर मिलेंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!