spot_img

उधार की रकम मांगने पर पति-पत्नी ने की बुजुर्ग महिला की हत्या, नाले में फेंके शव के टुकड़े

राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक दंपती द्वारा 75 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर नाले में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक दंपती द्वारा 75 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर नाले में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दंपती ने शव के टुकड़े कर उसे बैग में रखकर नाले में फेंका था। हत्या के कारणों को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपित दंपती ने बुजुर्ग महिला से पैसे उधार लिए थे।

महिला उधार की रकम की मांग कर रही थी तो इस कारण दंपती ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस अब आरोपित दंपती को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में उनके खिलाफ अपहरण व हत्या का मामला दर्ज कया गया है।

सात जुलाई से गायब थी बुजुर्ग महिला

75 साल की बुजुर्ग महिला, कविता ग्रोवर बेटे-बहु के साथ मोहन गार्डन में रहती थी। वह गत सात जुलाई को घर से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। काफी खोजबीन करने के बाद उसके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दी। दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो यह पता चला कि घटना के बाद से ही पड़ोस में रहने वाला एक दंपती भी गायब हैं। इसके बाद पुलिस का शक उस दंपती पर गया और जांच दंपती के इर्द-गिर्द घूमने लगी।

सर्विलांस से हुआ खुलासा

पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिरों की सूचना के आधार पर दंपती की तलाश शुरू की। कई जगहों पर टीम को रवाना किया गया और छापेमारी भी की गई। इस दौरान यूपी के बरेली से आरोपित अनिल आर्य और उसकी पत्नी तनु को गिरफ्तार किया गया। जब दोनों से पूछताछ की गई तो वे पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग महिला की उन्होंने गला दबाकर हत्या कर दी थी।

हत्या के बाद तीन दिन गए थे उत्तराखंड

दंपती ने पूछताछ में यह खुलासा किया है कि गला दबाकर बुजुर्ग महिला की हत्या की थी। हालांकि जिस हालत में शव को बरामद किया गया, उससे यह लगता है कि हत्या के बाद बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से टुकड़े किए गए और शव बैग में डालकर उसे नजफगढ़ के नाले में फेंक दिया। बुजुर्ग महिला की हत्या के तीन-चार दिन बाद दोनों अपने घर से उत्तराखंड चले गए थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!