spot_img
spot_img

चार राज्यों में मनहूस सुबह, सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत

केरल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात से सोमवार सुबह मनहूस सूचनाएं आईं। यहां रविवार रात से सोमवार सुबह तक हुए चार सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत हो गई। 

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

New Delhi: केरल, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात से सोमवार सुबह मनहूस सूचनाएं आईं। यहां रविवार रात से सोमवार सुबह तक हुए चार सड़क हादसों में 17 लोगों की मौत हो गई। 

केरल के अलाप्पुझा जिले में अंबालाप्पुझा के पास नेशनल हाइवे पर रविवार देररात ट्रक और कार की टक्कर में पांच युवकों की मौत हो गई। यह ट्रक तिरुवनंतपुरम जा रहा था।अंबालाप्पुझा पुलिस ने बताया कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में भी ट्रक-कार की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसा लखनऊ-कानपुर हाइवे पर अचलगंज थाना क्षेत्र में तड़के हुआ। मृतकों की पहचान छोटेलाल (32), शिवांग (30), विमलेश (60), रामप्यारी (45) और उनकी बेटी शिवानी (13) के रूप में हुई है। 

राजस्थान के सीकर जिले में रविवार रात 11 बजे ट्रक और कार की टक्कर में हरियाणा के वाले पांच लोगों की जान चली गई। हादसा फतेहपुर-सालासर मार्ग पर हुआ। डीएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी ने यह जानकारी दी। गुजरात के अहमदाबाद में एक तेज रफ्तार कार ने नयना शाह (75) को कुचल दिया। यह हादसा रात को न्यू शारदा मंदिर रोड पर हुआ। यह जानकारी पुलिस ने दी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!