spot_img

अपने बीमार बेटे का इलाज कराने के लिए चोर बना पूर्व पुलिसकर्मी

अपने बीमार बेटे का इलाज कराने के लिए एक पूर्व पुलिस कर्मी चोर बन गया। कर्नाटक पुलिस ने बहरीन के एक पूर्व पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है, जिसने कैंसर से पीड़ित अपने बेटे का इलाज करने के लिए अपराध किया था।

Bangalore: अपने बीमार बेटे का इलाज कराने के लिए एक पूर्व पुलिस कर्मी चोर बन गया। कर्नाटक पुलिस ने बहरीन के एक पूर्व पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है, जिसने कैंसर से पीड़ित अपने बेटे का इलाज करने के लिए अपराध किया था। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान केरल के मूल निवासी 61 वर्षीय नजीर अहमद इमरान उर्फ पिलाकल नजीर के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, नजीर ने भारत आने से पहले 9 साल तक बहरीन में एक पुलिसकर्मी के रूप में काम किया था।

उन्हें 14 साल में दूसरी बार गिरफ्तार किया गया है। अपने बेटे को कैंसर का पता चलने के बाद नजीर एक पेशेवर कार चोर बन गया और उसे उसके इलाज के लिए पैसे की व्यवस्था करनी पड़ी। अशोकनगर पुलिस ने नजीर को 2008 में भी गिरफ्तार किया था। हालांकि वह जमानत लेकर जेल से छूट गया था।

हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद भी वह अपराध करता रहा। हाल ही में एक सर्विस सेंटर से एक एसयूवी उठाने के आरोप में ब्यातरयानपुरा पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तारी की है। पुलिस ने नजीर से हाई ग्राउंड थाने की सीमा से उठाई गई दो बाइक भी जब्त की हैं।

जांच के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने अपने बेटे के इलाज के लिए अपराध किया है। उसने वाहन उठाकर फर्जी दस्तावेज बनाकर उन्हें बेच दिया। पुलिस ने कहा कि नजीर बेंगलुरु शहर और केरल के विभिन्न हिस्सों में वाहन उठाने में शामिल था। जांच जारी है।

Also Read:

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!