spot_img

PM Modi आज विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों से करेंगे बातचीत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को सुबह करीब 11 बजे विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे।

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को सुबह करीब 11 बजे विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “सुशासन के मूल में जमीनी स्तर पर सेवा प्रदान करना है। इस प्रयास में जिला प्रशासन की अहम भूमिका है। कल सुबह 11 बजे, मैं भारत भर के डीएम के साथ बातचीत करूंगा और प्रमुख सरकारी योजनाओं के कार्यान्वयन पर चर्चा करूंगा।”

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के अनुसार, प्रधानमंत्री जिलों में सरकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन की प्रगति और वर्तमान स्थिति के बारे में सीधा फीडबैक लेंगे। इस बातचीत से कार्य निष्पादन की समीक्षा करने और चुनौतियों का पता लगाने में मदद मिलेगी।

इसका उद्देश्य सभी हितधारकों के साथ मिलकर जिलों में विभिन्न विभागों द्वारा मिशन मोड में विभिन्न योजनाओं की पूर्णता के लक्ष्य को प्राप्त करना है।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में, सरकार ने देश भर में प्रगति तथा विकास में विषमता को दूर करने के लिए लगातार कई कदम उठाए हैं। यह सभी नागरिकों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने और सभी के लिए समावेशी विकास सुनिश्चित करने की सरकार की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!