spot_img
spot_img

सोशल मीडिया पर प्यार फिर शादी: पति से मिलने पहुंची बांग्लादेशी महिला गिरफ्तार

दक्षिण दिनाजपुर: जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात उत्तर बंगाल फ्रंटियर सीमा सुरक्षा बल के सीमा चौकी भीमपुर 61वीं बटालियन के सीमा प्रहरियों ने कार्रवाई करते हुए जमालपुर गेट नंबर 10 के पास एक बांग्लादेशी महिला टोनशा बिस्वास (38) को पकड़ा है। वह बांग्लादेश के फरीदपुर जिले की निवासी है।

आरोपित महिला को बांग्लादेश से भारत में अवैध रूप से अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार करने की कोशिश के दौरान पकड़ा है। महिला के पास से एक बांग्लादेश सिम के साथ 3,000 रुपये का मोबाइल फोन और बांग्लादेश में निर्मित कुछ दवाएं बरामद की गई है। महिला को जब्त सामानों के साथ गुरुवार को पुलिस स्टेशन हिली को सौंप दिया गया।

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह अपने पहले पति आरिफुद्दीन से अलग अपनी बेटी के साथ रहती थी। लेकिन बेटी की शादी के बाद वह अकेली हो गई और उसे सोशल मीडिया के माध्यम से एक भारतीय नागरिक राजीव विश्वास के करीब आ गई। उनका प्यार परवान चढ़ा और आखिरकार उन्होंने एक साल पहले सोशल मीडिया के जरिए शादी कर ली।

उसने आगे खुलासा किया कि वह थायराइड से पीड़ित है और वह इलाज के लिए हुगली जिले में जाना चाहती थी। साथ ही अपने भारतीय पति से भी मिलना चाहती थी। उसने यह भी खुलासा किया कि उसने एक बांग्लादेशी दलाल सज्जाद हुसैन को टका (बांग्लादेशी रुपया ) 15000 का भुगतान किया। जिसने उसे सीमा पार करने में मदद की। हालाँकि उसके पहले ही उसे सीमा पर सतर्क सीमा प्रहरियों ने पकड़ लिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!