spot_img

Bihar: कार्यालय में घुसकर BDO की पिटाई, प्रखंड प्रमुख के पति और उनके समर्थकों पर लगा आरोप

बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड कार्यालय में घुसकर सोमवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) मनोज कुमार की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी।

Hajipur: बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड कार्यालय में घुसकर सोमवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) मनोज कुमार की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। बीडीओ को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीडीओ ने मारपीट का आरोप पातेपुर के प्रखंड प्रमुख के पति गणेश राय और उनके समर्थकों पर लगाया है। 

पातेपुर बीडीओ मनोज कुमार ने बताया कि वे सोमवार को दोपहर में कार्यक्षेत्र से लौटकर कार्यालय पहुंचे ही थे और अपने चैंबर में गए ही थे कि कुछ लोग कार्यालय में घुस गए और अचानक हमला कर दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रखंड प्रमुख के पति उनसे प्रति महीने रंगदारी की मांग कर रहे हैें।

बीडियो ने आरोप लगाया है कि 2 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी, नहीं देने पर धमकाने के लिए मारपीट किया गया है।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी प्रखंड कार्यालय पहुंची और मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि बीडीओ की ओर से अभी तक कोई आवेदन नहीं आया है, आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!