spot_img
spot_img

Bihar: पैसे के खातिर भोजपुरी गायक ने कर दी पत्नी की हत्या

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Nawada: नवादा में एक भोजपुरी गायक ने पैसे की खातिर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है।विवाहिता की मौत के बाद उसके परिवार ने गायक और उसके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और बाद में हत्या करने का आरोप लगाया है।

भोजपुरी गायक का नाम गौरी शंकर बताया गया है। नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के फतहा गांव में विवाहिता की मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया। मामला सोमवार का है। मृतका के पिता अनुज प्रसाद ने हत्या का आरोप दामाद , ससुराल व परिजन पर लगाए हैं।

मिथिलेश प्रसाद का पुत्र गौरी शंकर से 2014 में अनुज प्रसाद की पुत्री सुगंधा कुमारी सिन्हा की विवाह हुई थी। हिंदू रीति रिवाज के साथ विवाह संपन्न किया गया था। कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चला और फिर लगातार दामाद के द्वारा कभी 2 लाख तो कभी 4 लाख रुपये की मांग किया जाने लगा ।पैसा नहीं देने पर बेटी की जान मारने की भी धमकी दी गई। अंत में आकर बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दो नाती होने के बावजूद भी दामाद के द्वारा मारपीट व प्रताड़ित बेटी को किया जाता था।

युवक भोजपुरी सिंगर भी है और 2018 में शादी होने के बाद वह भोजपुरी गाना भी गाया करता था। लगातार पत्नी को प्रताड़ित किया करता था और पैसा नहीं देने के कारण अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोप भोजपुरी सिंगर गौरीशंकर पर लगा है। मृतक के पिता ने कहा है कि अगर पुलिस गौरी शंकर के विरुद्ध सख्त कार्रवाई नहीं करेगी,तो सपरिवार आत्मदाह कर लेगा। इसकी सारी जिम्मेवारी पुलिस पर होगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!