spot_img
spot_img

नीतीश 1-2 साल में 5-10 लाख लोगों को नौकरी दे देते हैं, तो मान लूंगा नेता – प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 20 लाख लोगों को नौकरी देने के मामले पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि अगर ये सरकार 1-2 साल में अगर 5-10 लाख नौकरियां दे देती है, तो मैं इनके समर्थन में अपना अभियान वापस ले लूंगा।

Samastipur: प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 20 लाख लोगों को नौकरी देने के मामले पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि अगर ये सरकार 1-2 साल में अगर 5-10 लाख नौकरियां दे देती है, तो मैं इनके समर्थन में अपना अभियान वापस ले लूंगा। उन्होंने कहा कि उन्हें नेता मान लूंगा। अपने जन सुराज अभियान के तहत समस्तीपुर पहुंचे प्रशांत किशोर ने बुधवार को महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि जो नियोजित शिक्षक स्कूलों में पढ़ा रहे हैं, उन्हें तो समय पर सरकार वेतन दे नहीं पा रही और नई नौकरियां कहां से दे पाएगी। प्रशांत किशोर ने दावा करते हुए कहा कि आने वाले समय में राजनीतिक उठापटक अभी और होगी।

प्रशांत किशोर ने कहा, अभी हमको आए हुए 3 महीने ही हुए और बिहार की राजनीति 180 डिग्री घूम गई। अगला विधानसभा चुनाव आते-आते अभी कई बार बिहार की राजनीति घूमेगी।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ‘ फेवीकॉल ‘ लगाकर अपनी कुर्सी पर बैठ गए हैं और बाकी की पार्टियां कभी इधर तो कभी उधर होती रहती हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि जनता ने इस सरकार को वोट नहीं दिया था। ये सरकार जुगाड़ पर चल रही है, इसे जनता का विश्वास प्राप्त नहीं है। उन्होंने 2005 से 2010 के बीच एनडीए सरकार के काम की प्रशंसा भी की।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!