spot_img

लालू के ‘हनुमान’ कहे जाने वाले भोला यादव की गिरफ्तारी से बढ़ सकती है राजद अध्यक्ष की परेशानी

Patna: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पूर्व विधायक भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद पार्टी में खलबली मच गई है। कहा जा रहा है कि पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की मुश्किलें भी अब बढ़ सकती हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के ‘हनुमान’ कहे जाने वाले भोला यादव के पटना, दरभंगा और नई दिल्ली स्थित ठिकानों पर सीबीआई की कार्रवाई से पार्टी में जहां खलबली मच गई है वहीं लालू परिवार की चिंता भी बढ़ गई है।

भोला यादव का लालू प्रसाद के परिवार से पुराना रिश्ता रहा है। चारा घोटाले के मामले में भी अदालती कारवाई में भोला यादव मुख्य भूमिका निभाते थे। लालू प्रसाद के मुख्यमंत्री काल से ही भोला यादव का इस परिवार से नजदीकी संबंध बताया जाता है।

भोला यादव की गिरफ्तारी को लेकर राजद के नेता भी बहुत कुछ खुलकर नहीं बोल रहे हैं। राजद के नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि मीडिया द्वारा ही इसकी जानकारी मिली है, जब तक सही मालूम नहीं चलता है तो क्या बोले। उन्होंने कहा कि विपक्ष को परेशान किया जा रहा है।

इधर, भाजपा के नेता और बिहार के मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। जो भ्रष्टाचार से अकूत संपत्ति हासिल किए है उन्हें तो उसकी कीमत चुकानी होगी।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि भोला यादव राजद अध्यक्ष के ओएसडी के पद पर भी थे। राजद अध्यक्ष जब रेल मंत्री के पद पर थे उस समय उनके सारे काम की जानकारी उन्हें (पूर्व विधायक) होती थी। उन्होंने कहा कि सीबीआई को कुछ जानकारी मिली होगी तो गिरफ्तारी हुई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!