spot_img
spot_img

Bihar: ग्रामीण बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 26.40 लाख की लूट

शहर के मुख्यालय में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक (Uttar Bihar Gramin Bank) में हथियार से लैस बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया (Armed miscreants carried out the robbery)। बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर 26.40 लाख रुपए की डकैती की है।

Siwan: शहर के मुख्यालय में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक (Uttar Bihar Gramin Bank) में हथियार से लैस बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया (Armed miscreants carried out the robbery)। बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर 26.40 लाख रुपए की डकैती की है। इस घटना के बाद बैंक कर्मचारियों में अफरा-तफरी का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा व एसडीपीओ जितेन्द्र कुमार पाण्डेय मामले की जांच में जुट गए है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांच की संख्या में नकाबपोश बदमाश बैंक खुलते ही बैंक के अंदर दाखिल हुए। इसके बाद उन्होंने बैंक के अंदर मौजूद ग्राहकों पर बंदूक तान दी। कर्मचारियों को लॉकर खोलने के लिए कहा। बदमाशों ने कर्मचारियों से लॉकर की चाबी ली और उसे खोला। इसके बाद वो 26 लाख 40 हजार रुपए बैग में भरकर भाग निकले। पुलिस शहर से निकलने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी कर के सघन जांच कर रही है। वहीं पुलिस शहर के विभिन्न इलाकों में भी जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

इस संबंध में सीवान एसपी ने बताया कि सभी लुटेरे स्टूडेंट की तरह दिखाई देते थे। फिलहाल सीवान पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से लुटेरों की पहचान करने में लगी है।

घटना स्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लुटेरे टीमवर्क में काम कर रहे थे। बैंक में लूट की घटना को वारदात देने पहुंचे पांच लुटेरों में से दो गेट के पास तो वही दो लॉकर खोल कर रुपए निकाल रहे थे। वहीं बाकी एक अपराधी हथियार का भय दिखाते हुए बैंक परिसर में महिलाओं और बैंक कर्मचारियों को डरा धमका रहा था।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि हथियारों से लैस अपराधियों ने 26 लाख रुपए की लूट की है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान में जुटी हुई है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्कवाइड को बुलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!