spot_img

Bihar: गुरु और शिष्या में हुआ प्यार, शादी के बंधन में बंधे

पूर्वी चंपारण के फुलवरिया पंचायत के इंटेलीजेंट कोचिंग सेंटर के संचालक योगीन्द्र पाण्डेय के पुत्र साहेब कुमार पाण्डेय जो सेनुअरिया में कोचिंग सेंटर चलाता था।

Bettiah: जिले में गुरु और शिष्या ने आपस में ही शादी कर ली है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस घटना से एक बार फिर लोग कोचिंग संचालकों पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहे हैं कि बिना किसी सरकारी अनुमति के कोचिंग चलाना और भावनाओं को तार-तार कर देना नियति बन चुका है।

जानकारी के मुताबिक पूर्वी चंपारण के फुलवरिया पंचायत के इंटेलीजेंट कोचिंग सेंटर के संचालक योगीन्द्र पाण्डेय के पुत्र साहेब कुमार पाण्डेय जो सेनुअरिया में कोचिंग सेंटर चलाता था। उसी के कोचिंग में मझौलिया प्रखण्ड के रुलही पंचायत के वार्ड संख्या- 5 निवासी दिनेश राम की पुत्री करीना कुमारी पढाई करती थी। पढ़ाई क्रम में ही गुरु और शिष्या में प्यार हो गया। प्यार इतना परवान चढ़ा की दोनों गुरु शिष्य अपने अपने परिजनों के सामने बखरिया पंचायत के वार्ड संख्या- 1 स्थित ब्रह्म स्थान के प्रांगण में सिन्दूर लगाकर शादी रचा ली।

इस शादी में फुलवरिया के समाजसेवी धर्मेंद्र पाण्डेय, उदय पाण्डेय, विजय कुमार, जयकांत मिश्रा, राधेश्याम पाण्डेय एवं रुलही पंचायत के मुखिया पति मनील सिंह,सरपंच भूषण दुबे वार्ड सदस्य जलेसर राम इत्यादि लोगों की मौजूदगी थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!