spot_img
spot_img

मामा ने मासूम भांजे की गला दबाकर की हत्या

अपने सगे मामा ने अपने भगीना की शुक्रवार को गला दबाकर हत्या कर दी। नवादा के शाहपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की यह घटना है।

Nawada: अपने सगे मामा ने अपने भगीना की शुक्रवार को गला दबाकर हत्या कर दी। नवादा के शाहपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव की यह घटना है। परिजनों ने बताया कि पांच वर्षीय राकेश कुमार होली के दौरान अपना नानी घर आया हुआ था। इसी दौरान उसका मामा रंजय कुमार उसे घुमाने के लिए घर से ले गया और काफी देर तक वह घर नहीं लौटा।

परिजन उसे खोजबीन करने निकले तो गेहूं के खेत में उसका शव बरामद हुआ। जब परिजनों ने उसके मामा से पूछा तो उसने बताया कि उसने उसकी हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बच्चे की मौत के बाद पूरे घर में मातम फैल गया है। बच्चा बाढ़ जिला का रहने वाला था और होली में अपना नानी घर आया हुआ।

ग्रामीणों का कहना है कि शायद संपत्ति हड़पने को नीयत से मामा ने भांजे की हत्या की ।गिरफ्तार मामा ने घटना के कारणों की जानकारी पुलिस को नहीं दी है । पुलिस उससे सच्चाई उगलवाने का प्रयास कर रही है। इस घटना के बाद परिजनों के साथ ग्रामीण भी काफी मर्माहत हैं। गांव में मातम का माहौल कायम है। नवादा की एसपी भी इस घटना पर अचरज कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!