spot_img

Bihar: होली पर्व पर आया था घर, मार दी गयी गोली

बिहार के जहानाबाद जिले (Jehanabad district of Bihar) के काको थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को गांव के पास ही फेंक कर फरार हो गए।

Jehanabad: बिहार के जहानाबाद जिले (Jehanabad district of Bihar) के काको थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को गांव के पास ही फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को शव बरामद किया है। मृतक कुछ दिन पहले ही होली के मौके पर चेन्नई से घर लौटा था। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना के आधार पर पुलिस ने भेलू बिगहा गांव के बधार से बरामद किया है। मृतक की पहचान रविन्द्र यादव के रूप में की गई है।

काको के थाना प्रभारी अक्षेवट सिंह ने बताया कि परिजनों के मुताबिक गुरुवार की देर शाम किसी ने फोन कर उसे घर से बुलाया, बुलाने पर वह घर से निकलकर बाहर चला गया, लेकिन रात को वह घर वापस नहीं लौटा।

देर रात होने पर परिजनों ने उससे मोबाइल पर संपर्क साधने की कोशिश लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था। इस दौरान परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल सका। सुबह उसका शव गांव के पास ही देखा गया।

सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!