spot_img

गुजरात पुलिस का वाहन जयपुर में दुर्घटनाग्रस्त, 4 पुलिसकर्मियों की मौत

जयपुर के भाबरू इलाके में एक आरोपी को दिल्ली से गुजरात ले जा रही गुजरात पुलिस की एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

Jaipur: जयपुर के भाबरू इलाके में एक आरोपी को दिल्ली से गुजरात ले जा रही गुजरात पुलिस की एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से चार पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हादसा इतना भीषण था कि शवों को बाहर निकालने के लिए गुजरात पुलिस की एसयूवी को काटना पड़ा।

पुलिस ने बताया कि जयपुर-दिल्ली हाईवे पर वाहन चला रहे शख्स के अचानक अपना संतुलन खो देने के बाद भाबरू थाना क्षेत्र में तड़के करीब 2 बजे यह हादसा हुआ। कार पहले डिवाइडर से टकराई, इसके बाद अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से जा टकराई।

आरोपी और पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिसकर्मियों और आरोपियों के शवों को सरकारी अस्पताल शाहपुरा के मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना गुजरात पुलिस को दे दी गई है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक ट्वीट में शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा, “दिल्ली से गुजरात अभियुक्त लेकर जा रही गुजरात पुलिस का वाहन जयपुर के भाबरू क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मृत्यु की जानकारी दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।”(IANS)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!