spot_img
spot_img

BJP का VIP सुप्रीमो पर बड़ा हमला, कहा- किसी लायक नहीं है सहनी

ज़िले के बोचहां विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की घोषणा होते ही राजनीति सरगर्मी फिर से तेज हो गयी है।

Muzaffarpur: ज़िले के बोचहां विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की घोषणा होते ही राजनीति सरगर्मी फिर से तेज हो गयी है। यूपी चुनाव में बिहार में राजग के घटक दल में शामिल मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने कई सीटों पर चुनाव लड़ी थी जिसमे करारी शिकस्त हासिल हुई ।

यूपी चुनाव में वीआइपी का चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही लगातार बिहार भाजपा के कई नेताओं का जुबानी हमला तेज हो गया था जो अब भी लगातार जारी है। बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर से भाजपा के जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने मुकेश सहनी पर बड़ा बयान दे दिया है ।

कुमार ने कहा कि मुकेश सहनी को विधानसभा चुनाव में महागठबंधन से अलग कर दिया गया और मंच से भगाया गया था तब भाजपा और हमारे राजग गठबंधन ने सम्मान देते हुए ग्यारह सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए जगह दे दिया । भाजपा के कारण कई सीट पर जीत हासिल हुई । लेकिन वे किसी काम के नहीं है अपना तो जितने का जुर्रत नहीं है बिहार में और यूपी जितने का ख्याली पुलाव पकाने चले थे। उनका वही हाल है आज धोबी का कुत्ता न घर के है न घाट के।

भाजू जिलाध्यक्ष रंजन कुमार का यह बयान वैसे समय में आया जब मुज़फ़्फ़रपुर के बोचहां विधानसभा उप चुनाव की तारीख़ का ऐलान हो गया है । बोचहां में उपचुनाव 12 अप्रैल को होना है । राजनीति गलियारों में अब तीखी ज़ुबानी हमलो का दौड़ राजग से मुकेश सहनी की छुट्टी का संकेत है । अब देखना दिलचस्प होगा कि मुकेश सहनी के खिलाफ दिए गए भाजपा के इस बयान के बाद विपक्ष का रुख कैसा रहता है । बरहाल उपचुनाव में अब नया मोड़ एनडीए गठबंधन के सामने जरूर खड़ा ही गया है।

उल्लेखनीय है कि वीआईपी कोटे से मुज़फ़्फ़रपुर के साहेबगंज विधायक राजू सिंह ने भी साफ कर दिया है कि बोचहा उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे ऐसे में यह साफ है कि भाजै सोचना से उपचुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर चुकी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!